CG Bulletin

After proposing Mohammed Shami Payal Ghosh new tweet viral says My heart sank in your love | मोहम्मद शमी को प्रपोज करने के बाद पायल घोष का नया पोस्ट वायरल, बोलीं- ‘दिल डूबा तेरे…’

प्रिंस सिन्हा संपादक

Mohammed Shami, Payal Ghosh- India TV Hindi

Image Source : X
मोहम्मद शमी और पायल घोष।

भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी इन दिनों छाए हुए हैं। विश्व कप में उनकी शानदार गेंदबाजी देखने को मिल रही है। हर टीम के बल्लेबाजों के मोहम्मद शमी छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं। हाल में ही शमी उन्हें मिले शादी के प्रपोजल को लेकर चर्चा में आ गए। एक्ट्रेस को किसी ऐरे गैरे ने नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने किया था। उन्होंने ट्वीट करके शमि के लिए अपने प्यार का ऐलान कर दिया था। उनका ये ट्वीट काफी वायरल हुआ और अब एक नया ट्वीट सामने आ गया है, जो फिर से छाया हुआ है। 

पायल का दिल प्यार में डूबा

पायल घोष ने हाल में ही अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो नीचे की ओर देखती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में पायल घोष ने लिखा, ‘दिल डूबा तेरे प्यार में।’ इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों का कहना है कि पायल घोष का ये पोस्ट किसी और के लिए नहीं बल्कि शमी के लिए ही है। लोग अब एक्ट्रेस के ट्वीट (अब एक्स पोस्ट) पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट में लिखा, ‘शमी भैया के लिए।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘आपको एक मुस्लिम से हिंदू होकर शादी करने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए।’ वहीं एक ने लिखा, ‘मोहम्मद शमी के प्यार में।’ वहीं एक ने लिखा, ‘शमी पर थोड़ी दया दिखाओ और मुझसे शादी कर लो।’

यहां देखें ट्वीट

पहले किए थे ये ट्वीट

बता दें, इससे पहले पायल घोष ने शमी का नाम लेते हुए एक धमाकेदार एक्स पोस्ट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शमी तुम अपना अंग्रेजी सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं।’ एक्ट्रेस पायल घोष का ये ट्वीट झट से वायरल हो गया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जो फिर से शमी के लिए ही है। उन्होंने लिखा, ‘मोहम्मद शमी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आप मुझसे किस तरह का नैतिक समर्थन चाहते हैं। हमें पहले फाइनल में जगह बनानी है और मैं चाहता हूं कि आप हीरो बनें।’ बाद में एक्ट्रेस ने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। 2 नवंबर से शुरू हुआ ये ट्वीट का सिलसिला चलता ही जा रहा है। शमी की ओर से तो इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं है, लेकिन फैंस को ये काफी मजेदार लग रहा है।

यहां देखें पुराना ट्वीट

इस वजह से चर्चा में रहीं पायल घोष 

पायल घोष तब चर्चा में आईं जब उन्होंने खुलकर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए थे। उन्होंने खुलासा किया था कि अनुराग कश्यप ने उनको सेक्शुअली असॉल्ट किया है। इस मामले को लेकर वो कोर्ट में पहुंची थीं। ये मामला काफी तूल पकड़ा था और अनुराग कश्यप को सामने आकर इस मामले पर सफाई देनी पड़ी थी। इतना ही नहीं पायल के इस मामले को उठाने के बाद कई और एक्ट्रेसेज ने भी अनुराग के खिलाफ आवाज बुलंद की थी।

पॉलिटिक्स में रखा कदम

अनुराग कश्यप वाले मामले के तूल पकड़नेके बाद एक्ट्रेस पायल घोष ने राजनीति में भी कदम रखा। उन्होंने रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ज्वाइन की। पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हम मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। वैसे बता दें, मोहम्मद शामी की शादी हसीन जहां से हुई थी, दोनों का एक बच्चा है। शादी के बाद हसीन ने क्रिकेटर पर कई बेबुनियाद आरोप लगाए थे। दोनों के बीच का विवाद खबरों में बना रहा था।

ये भी पढ़ें: 29 साल की एक्ट्रेस की हुई मौत, चार बार पड़ा दिल का दौरा

सारा तेंदुलकर जल्द बनेंगी शुभमन गिल की दुल्हन? इस विदेशी क्रिकेटर ने ये क्या कह दिया

Latest Bollywood News

Source link

Author:

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Read More: