CG Bulletin

Former bjp MLA brijendra tiwari joins Congress from Bhitarwar । मध्य प्रदेश में बीजेपी को एक और बड़ा झटका, भितरवार से पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल, 3000 कार्यकर्ता भी ले गए

प्रिंस सिन्हा संपादक

brijendra tiwari- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद मीडिया से बात करते पूर्व विधायक बृजेंद्र तिवारी

ग्वालियर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की जैसे-जैसे तारीख पास आ रही है, राज्य की सियासत में हर रोज नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब खबर है कि ग्वालियर चंबल अंचल में बीजेपी को दूसरा बड़ा झटका लगा है। दो दिन पहले ही बीजेपी के प्रदेश मंत्री और पूर्व विधायक मदन कुशवाहा बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे तो बुधवार को बीजेपी के ही भितरवार से पूर्व विधायक रहे बृजेंद्र तिवारी लगभग अपने 3000 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। 

तिवारी की बजाए सिंधिया समर्थक को मिला टिकट

बता दें कि बृजेंद्र तिवारी को कांग्रेस में शामिल करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह, कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री लाखन सिंह के अलावा प्रवीण पाठक भी मौजूद रहे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि वे अब कांग्रेस को जिताने का काम करेंगे। आपको बता दें कि बृजेंद्र तिवारी भारतीय जनता पार्टी से टिकट के दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन उनको टिकट न देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मोहन सिंह राठौड़ को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतार दिया। 

भितरवार और ग्वालियर दक्षिण की सीट पर कांग्रेस को फायदा

टिकट कटने के बाद बृजेंद्र तिवारी नाराज चल रहे थे और आखिरकार उन्होंने चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका दे दिया। बृजेंद्र तिवारी के कांग्रेस में शामिल होने से भितरवार और ग्वालियर दक्षिण की सीट पर कांग्रेस को फायदा होने की उम्मीद जताई जा रही है। आपको यह भी बता दें कि बृजेंद्र तिवारी के अलावा भिंड जिले से दो बार सहकारी बैंक के अध्यक्ष रहे बीजेपी के नेता श्याम सुंदर सिंह जादौन ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली।

“कर्नाटक होने वाला है मध्य प्रदेश” 

वहीं इस दौरान पूर्व विधायक बृजेंद्र तिवारी ने बीजेपी छोड़ने को लेकर कहा कि पार्टी आज नहीं, बल्कि 2013 में ही छूट गई थी। उन्होंने कहा कि उस समय भी मैं जो बोलता था, साफ बोलता था, फिर चाहे वो सरकार के खिलाफ हो या पार्टी के खिलाफ हो। बृजेंद्र तिवारी ने इस दौरान कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का हाल कर्नाटक की तरह होने वाला है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मेरे नाम से सर्वे नहीं करवाया था। सर्वे में भी जनता कह रही थी कि इनमें से कोई भी उसे (बृजेंद्र तिवारी) नहीं हरा पाएगा।

 
(रिपोर्टर- भूपेंद्र भादौरिया)  

ये भी पढ़ें-

मोदी डिग्री मामला: अरविंद केजरीवाल की याचिका गुजरात हाईकोर्ट ने फिर की खारिज

विदिशा के कॉन्वेंट स्कूल में छात्रों ने लगाए थे ‘जय श्री राम’ के नारे, मैनेजमेंट ने मंच पर बुलाकर पीटा

 

Source link

Author:

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Read More: