CG Bulletin

सांपों वाले मामले में एल्विश यादव ने अब फाजिलपुरिया को भी लपेटा, पुलिस जांच में लिया सिंगर का नाम

प्रिंस सिन्हा संपादक

Elvish Yadav, Fazilpuria - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
एल्विश यादव ने अब फाजिलपुरिया को भी लपेटा

Elvish Yadav: सांप और उसके जहर की सप्लाई वाले मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पिछले कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। एल्विश के खिलाफ नोएडा पुलिस में शिकायत दर्ज है और जांच की जिम्मेदारी थाना सेक्टर-20 के पास है। इस जांच में शामिल होने एल्विश मंगलवार देर रात को थाने भी पहुंचे थे। यहां पुलिस ने उनसे कई सवाल पूछे। इसी दौरान एक सवाल के जवाब में एल्विश ने फेमस हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का भी नाम लिया है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से एल्विश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इस वीडियो एल्विश यादव हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया के साथ नजर आ रहा है, और उस वीडियो में एल्विश के हाथ मे एक नही बल्कि 2 सांप दिख रहे है। इस वीडियो के बारे में भी नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से पूछताछ की। उन सांपो के बारे में जब एल्विश से पूछा गया की सांप कहां से आए है तो एल्विश ने फाजिलपुरिया का नाम लिया कि उन्होंने ये सांप अरेंज करवाए थे।

कौन है फाजिलपुरिया 

एल्विश यादव ने जिस फाजिलपुरिया का नाम पुलिस जांच में बताया है, वह एक फेमस सिंगर है। हालांकि सिंगर का असली नाम राहुल यादव है, लेकिन म्यूजिक इंडस्ट्री में वह फाजिलपुरिया के नाम से जाना जाता है। फाजिलपुरिया ने अपना पहला गाना रैपर बादशाह के साथ ‘चुल’गया था। यह गाना अलिया भट्ट और सिद्धार्थ मह्लोत्रा की फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में भी सूना गया था। सोशल मीडिया पर फाजिलपुरिया अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए भी जाना जाता है। बता दें कि सिंगर का कुछ समय पहले रिलीज हुआ गाना ’32 बोर’ में एल्विश भी देखा गया था।

सांप के जहर की जांच की जा रही

नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, पांचों आरोपियों के पास से जो सांप का जहर मिला है, उसकी जांच की जा रही है। जांच के दौरान ऐसा लग रहा है कि अगर इन सांपों के जहर का इस्तेमाल पार्टियों में हुआ है तो वो किसी केमिकल के साथ मिले हो सकते हैं। इस एंगल से भी नोएडा पुलिस की एक टीम जांच कर रही है।

नोएडा पुलिस ये भी पता लगा रही है कि क्या इन पार्टियों में ड्रग्स के तौर पर सांप के जहर का इस्तेमाल हुआ था। राहुल इससे पहले भी कई पार्टियों में सांपों के जहर को लेकर गया था। ऐसे में नोएडा पुलिस फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिरकार इन पार्टियों का ऑर्गनाइजर कौन था और इनमें कौन-कौन से लोग शामिल हुए थे।

 

Latest India News

Source link

Author:

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

Read More: