CG Bulletin

Search
Close this search box.

पत्थलगांव शहर मंडल में विधायक गोमती साय का सघन चुनावी जनसंपर्क। व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम में हुई शामिल।

प्रिंस सिन्हा संपादक

पत्थलगांव। विधानसभा पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय ने दिन मंगलवार को पत्थलगांव विधानसभा अंतर्गत भाजपा मंडल (शहर) पत्थलगांव  के ग्राम डांगुडीह, ग्राम पालीडीह, ग्राम घिंचापानी, ग्राम बुढ़ाडांड, ग्राम डूडूंगजोर, हनुमान मंदिर बिलाईटाँगर, दर्रापारा,  ग्राम कुमेकेला, ग्राम गोढ़ी में आयोजित नुक्कड़ सभा एवं पत्थलगांव (शहर) के श्री अग्रसेन भवन पत्थलगांव में आयोजित व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल में शामिल हुई।

नुक्कड़ सभा मे विधायक गोमती साय ने कहा कि आज प्रदेश में विष्णूदेव साय सरकार का सुशासन और मोदी जी की गारंटी विधानसभा चुनाव के बाद से आपलोगों को दिख रही है। गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास, महिलाओं को महतारी वंदन योजना का लाभ, धान की खरीदी, बोनस आदि कई सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बताते हुए भाजपा सरकार के रीति नीति की जानकारी दी कि किस प्रकार से मोदी सरकार हर वर्ग के विकास लिए काम कर रही है और आप लोगों ने देखा ही कि विधानसभा चुनाव के समय किए गए कई बड़ी घोषणाओं को पूरा कर चुकी है।

विधायक श्रीमती ने जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से कहा कि आप सभी मेरे परिवारजन है  आप सभी के आशीर्वाद ने मुझे यहां का विधायक बनाया है जिस प्रकार से आप सब ने मुझे अपनी बेटी के रूप मे स्वीकार कर अपना आशीर्वाद दिया है ठीक उसी प्रकार से अब आप सभी को हमारे प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को भी अपना आशीर्वाद देना है और आप सभी को अब किसी प्रकार के झूठे लोकलुभावने घोषणाओं मे नही आना है अपना और देश के विकास के लिए अपना मतदान करे मोदी जी गारंटी और योजनाओं का लाभ लेने के लिए हम सब को हमारे रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया के पक्ष मे वोट करने की अपील कर “कमल का बटन दबाकर” भारी मतों से विजई बनाना है फिर से  एक बार देश मे मोदी सरकार बनाने के लिए अपना आशीर्वाद दे।

पत्थलगांव (शहर) के श्री अग्रसेन भवन पत्थलगांव में आयोजित व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम में श्रीमती साय ने पत्थलगांव के व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की रीति नीति व्यापारियों के हित मे है। आप सभी व्यापार के मुख्य अंग है। अर्थ व्यवस्था को सुचारू, स्थाई एवं मजबूत बनाये रखने के भाजपा जैसी पार्टी को सरकार में लाना होगा।

Prince Sinha
Author: Prince Sinha

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज