CG Bulletin

Search
Close this search box.

निजात के अभियान के तहत नशे के सौदागर के विरुद्ध थाना कबीर नगर की बड़ी कार्यवाही!

प्रिंस सिन्हा संपादक

रायपुर / कबीर नगर थाना /  दिनाँक 21.10.23 को नशे के विरुद्ध थाना कबीर नगर में आरोपियों सोहेल खान,मुस्कान रात्रे,और प्रियेश उर्फ़ प्रिंस यदु के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही थी. घटना दिनाँक से ही आरोपिया और उसके पति फरार होकर पुलिस से बचने के लिए लुक छुप रहे थे.जिस पर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंह के द्वारा नशे के विरुद्ध प्रभावी और सार्थक एवं कठोर कार्यवाही हेतु निर्देशित करने उपरांत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री दौलत राम पोर्ते और नगर पुलिस अधीक्षक श्री अमन कुमार झा(IPS) के कुशल मार्गदर्शन में तथा टी आई रविन्द्र यादव थाना प्रभारी कबीर नगर के नेतृत्व में और टी आई मनोज नायक थाना प्रभारी मौदहापारा के विशेष सहयोग से आरोपीगण के कबीर नगर में होने की सूचना पर बिना समय गवांए थाने के स्टाफ के साथ छिपने की सम्भावित स्थान को चिह्नित कर घेरा बंदी कर दबिश दिया जहां पर आरोपीयो के द्वारा भागने की कोशिश करते हुए खुद को नुकसान पहुंचाकर पुलिस वालों को फंसा देने की धमकी देने लगी किन्तु इस बार पुलिस बल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता देख अंततः पुलिस द्वारा अभिरक्षा में लेने में कामयाब हुए. इसके पूर्व में दबिश देने पर कुत्ते के भय और बच्चे को फेंक कर तथा गैस सिलेंडर खोलकर डराने का प्रयास कर चुकी थी किन्तु इस बार कोई चाल काम नहीं आया. और दोनों आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करते हुए जेल भेजा गया.

टी. आई. कबीरनगर रविंद्र कुमार यादव ने( CG bulletin ) को बताया कि गुंडागर्दी और समाज मे अवैध नशा जिस से समाज को भारी नुकसान होता है जिसे कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा और कठोर से कठोर कार्यवाही करने हेतु रायपुर पुलिस प्रतिबद्ध है.

जो इस प्रकार की अपराध की पुनरावृत्ति कर रहे है उनको पुनः जेल भेजने की भी तैयारी की जाएगी.

*विशेष योगदान*:- टी आई रविंद्र कुमार यादव थाना प्रभारी कबीर नगर टी आई मनोज नायक थाना प्रभारी मौदहापारा प्र.आर. यूसुफ म. प्र. आर. वंदना म. आर. शारदा,अमीना आर. अविनाश पीलेश्वर,रोशन, गजेंद्र,मनहरन,नोहर वर्मा

Prince Sinha
Author: Prince Sinha

यह भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज